Saturday, Apr 20 2024 | Time 07:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए प्रारंभ हुआ उच्च स्तरीय प्रशिक्षण

उज्जैन 02 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के उज्जैन में कांग्रेस ने विभिन्न प्रदेशों में विचारधारा का प्रचार प्रसार करने के उद्देश्य से दो राज्यों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिये उच्च स्तरीय प्रशिक्षण प्रारंभ किया है।

जिला कांग्रेस कार्यालय से आज जारी विज्ञप्ति के अनुसार पार्टी के जिला अध्यक्ष कमल पटेल ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आठ दिवसीय उच्च स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम कल से यहां प्रारंभ हुआ है। इस प्रशिक्षण में मध्यप्रदेश व गुजरात के 80 प्रशिक्षणार्थी हिस्सा लेंगे। प्रशिक्षण के माध्यम से कांग्रेस अलग - अलग प्रदेशों में जिलों और ब्लॉक स्तर तक अपनी विचारधारा का प्रचार प्रसार और राजनीतिक चर्चा का आयोजन करेगी।
उन्होने बताया कि कार्यक्रम में मुख्यतः देश की सामयिक परिस्थिति और राजनीतिक विचारधाराओं से संबंधित मसलों पर चर्चा होगी। प्रशिक्षण में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और मध्यप्रदेश के प्रभारी दीपक बावरिया, गुजरात के प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव राजीव सातव और गुजरात प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अमित चावडा की उपस्थिति में प्रशिक्षण कार्यक्रम के संयोजक सचिन राव ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर कांग्रेस के सचिव सुधांशु त्रिपाठी, संजय शर्मा एवं विश्वरंजन मोहंती उपस्थित थे।
सं.व्यास
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image