Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:27 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रायसेन शहर सहित पूरे जिले में जनजीवन सामान्य, ऐहतियात के तौर पर पुलिस तैनात

रायसेन, 10 नवंबर (वार्ता) अयोध्या फैसले के मद्देनजर प्रशासनिक और पुलिस अमले की मुस्तैदी के बीच आज दूसरे दिन रायसेन शहर सहित पूरे जिले में जनजीवन सामान्य रहा।
जिले में कड़ी चाक चौबंद प्रशासनिक व्यवस्थाओं के बीच जनजीवन सामान्य रहा। बाजार, दुकानें, पेट्रोलपंप और अस्पताल खुले रहे। लोग अपने अपने कार्यो में व्यस्त रहे। ऐहतियात के तौर पर जिले भर में प्रमुख स्थानों पर पुलिस बल तैनात रहा। कहीं से भी किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है।
इस दौरान जिला कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और एसपी श्रीमती मोनिका शुक्ला ने नगर का भ्रमण कर नागरिकों से संवाद भी किया और कंट्रोल रूम से पूरे जिले की पलपल की जानकारी ली। दोनों अधिकारियों ने जिले के सभी नागरिकों से भविष्य में भी इसी प्रकार परस्पर आपसी सदभाव, भाईचारा और सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने की अपील की है।
उन्होंने जिले में शांति और कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने में सहयोग के लिए जिले के सभी नागरिकों को धन्यवाद भी दिया है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image