Friday, Apr 19 2024 | Time 14:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


संबल योजना के तहत अपात्रों को पहुंचाया गया लाभ: ओझा

भोपाल, 11 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने राज्य की पूर्ववर्ती भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर संबल योजना के तहत अपात्रों को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि कांग्रेस सरकार का इन अपात्र लोगों के खिलाफ कार्रवाई की इच्छा शक्ति दिखाना स्वागत योग्य है।
श्रीमती ओझा ने यहां जारी बयान में कहा कि पिछली सरकार द्वारा जनहित के नाम पर प्रारंभ की गई संबल योजना का लाभ, वास्तविक पात्रों की अपेक्षा लाखों की संख्या में, उन चहेतों और भाजपा कार्यकर्ताओं को दे दिया गया, जो न केवल अपात्र थे, बल्कि उनमें से कई तो आयकर दाता भी थे। उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत उन्हे लाभ पहुंचाया गया, जो पहले से आर्थिक रुप से सक्षम थे, जिन्हें किसी सहायता की आवश्यकता नहीं थी।
उन्होंने कहा कि पिछली भाजपा सरकार के द्वारा किए गए सभी घोटालों की एक के बाद एक जांच शुरू कर, कांग्रेस सरकार ने यह सिद्ध कर दिया है कि जनता के पैसों की बंदरबाट और संगठित लूट के वह सख्त खिलाफ है। उन्होंने कहा कि संबल योजना के घोटालेबाजों के खिलाफ कार्रवाई की इच्छा शक्ति स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि इस योजना के वास्तविक हकदार मेहनतकश गरीब, मजलूम और मजदूर हैं, जिन्हें इसका लाभ मिला चाहिये।
बघेल
वार्ता
image