Friday, Apr 19 2024 | Time 16:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बिलासपुर में अंडरब्रिज निर्माण में क्रेन गिरा,छह घायल, रेल यातायात बाधित

बिलासपुर 13 नवंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ में बिलासपुर स्टेशन के समीप चुचुहियापारा में रेल लाइन के नीचे अंडर ब्रिज निर्माण कार्य के दौरान बुधवार को भारी भरकम क्रेन के गिर जाने से छह लोग घायल हो गए जबकि रेल यातायात पर व्यापक असर पड़ा।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक चुचुहियापारा फाटक के पास अण्डरब्रिज का निर्माण कार्य किया जा रहा है। निर्माण स्थल पर दो बडे बड़े क्रेनों के जरिए भी काम किया जा रहा था। इसी दौरान एक भारी भरकम क्रेन के गिर जाने से ओएचई तार टूट गया। घटना में छह लोग घायल हुए हैं , जिन्हें बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के कारण कुछ ट्रेनों का मार्ग परिवर्तन किये जाने के साथ ही कुछ गाड़ियों को गंतव्य से पहले समाप्त कर दिया गया, वहीं कुछ ट्रेनें रद्द कर दी गयी। क्रेन को हटाने और पटरी तथा ओएचई तारों को दुरुस्त करने का काम जारी है।
रेलवे सूत्रों के मुताबिक 12879 लोकमान्य तिलक टर्मिनस-भुवनेश्वर एक्सप्रेस तथा 18029 लोकमान्य तिलक टर्मिनस-शालीमार एक्सप्रेस को रायपुर-लाखौली-सम्बलपुर-झारसुगुड़ा मार्ग से गंतव्य को रवाना की जायेगी। इसके अलावा 12070 गोंदिया-रायगढ़ जनशताब्दी एक्सप्रेस तथा 68706 रायपुर-बिलासपुर लोकल को बिलासपुर स्टेशन में ही समाप्त कर दिया गया। रायपुर-गेवरा रोड 58204 लोकल को आज रद्द कर दिया गया।
टंडन.संजय
वार्ता
image