Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लोकायुक्त पुलिस ने आरक्षक को रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार

सीधी, 15 नवंबर(वार्ता) मध्यप्रदेश के सीधी के कोतवाली थाना में पदस्थ एक आरक्षक को रीवा की लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
लोकायुक्त पुलिस रीवा के सूत्रों ने आज बताया कि रीवा जिले के अजगरहा क्षेत्र के बरा गांव के निवासी की शिकायत पर आरोपी आरक्षक पंकज सिंह को कल सीधी के इंद्रप्रस्थ नगर में राकेश चौहान के मकान से तीन हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपी आरक्षक ने इस प्रकरण में रिश्वत के रूपये लेने के लिए एक अन्य व्यक्ति का उपयोग किया और बाद में उस व्यक्ति से रूपये ले लिए।
सूत्रों ने बताया कि इस मामले में शिकायतकर्ता से रेत परिवहन संचालित करने के लिए पाँच हजार रूपये महीने की रिश्वत मांगी गई थी और चार हजार रूपये में समझौता हुआ था। शिकायतकर्ता ने 13 नवंबर को रिश्वत के एक हजार रुपये दे दिए थे। प्रकरण की शिकायत होने पर लोकायुक्त पुलिस रीवा की टीम ने 14 नवंबर को रिश्वत की शेष राशि तीन हजार रूपये लेते हुए आरोपी आरक्षक को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image