Thursday, Apr 18 2024 | Time 06:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


परम्परागत और सोशल मीडिया दोनों मिलकर पत्रकारिता को दें नये आयाम: प्रियव्रत

इंदौर, 16 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के उर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने कहा है कि परम्परागत और सोशल मीडिया दोनों मिलकर पत्रकारिता को नये आयाम दें। परम्परागत और सोशल मीडिया अलग-अलग नहीं हो सकते हैं, बल्कि एक-दूसरे के पूरक और सहयोगी होकर कार्य कर सकते हैं।
श्री सिंह ने यहां आयोजित तीन दिवसीय भारतीय पत्रकारिता महोत्सव में 'सोशल मीडिया बनाम परम्परागत मीडिया’ पर सत्र को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आधुनिक युग में हर क्षेत्र में तेजी से बदलाव आ रहा है। पत्रकारिता जगत में भी यह बदलाव दिखायी दे रहा है। सोशल मीडिया से सूचनाओं और समाचारों का तेजी से प्रसार हो रहा है। सोशल मीडिया को विश्वसनीय बनाने के लिये अभी और काम किया जाना जरूरी है।
कार्यक्रम में भजन गायक अनूप जलोटा ने कहा कि सोशल मीडिया के आने से पत्रकारिता हर हाथ में आ गयी है। सोशल मीडिया में गलत और भ्रामक जानकारी पर कैसे अंकुश लगे, हम सबको मिलकर यह सोचने की जरूरत है।
बघेल
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image