Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गौशालाओं का राजनैतिक लाभ उठाते हैं लोग - दिग्विजय

रायसेन, 17 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा है कि लोग गौशालाओं का राजनैतिक लाभ तो उठातें हैं, लेकिन अवसर आने पर गायों की सेवा नहीं करते हैं।
श्री सिंह ने आज यहाँ हलाली डेम स्थित रामकली ब्रजमोहन गौशाला का निरीक्षण किया, जिसमें 1100 बूढ़ी गायों की सेवा की जा रही है। गौशाला का संचालन साजिद खान और प्रहलाद मंगल द्वारा किया जा रहा है। श्री सिंह के साथ प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पी़ सी़ शर्मा और जिले के प्रभारी मंत्री हर्ष यादव भी थे।
इस अवसर पर श्री सिंह ने कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि बड़े बड़े राजनेता गौशालाओं के नाम पर राजनैतिक लाभ उठाना चाहते हैं। लेकिन जब गायों की सेवा का अवसर आता हैं, तो उनकी सेवा करते नहीं हैं। लोग यहाँ से मुफ्त खाद भरकर ले जाते हैं और खाद का मूल्य भी नहीं चुकातें हैं।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image