Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कार सवार व्यक्ति से मारपीट और लूट के आरोपियों का नहीं लगा सुराग

भोपाल, 18 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कार सवार एक व्यक्ति से मारपीट कर उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन घटना के दो दिन बाद भी उनका पता नहीं चल सका है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कोलार रोड स्थित बंजारी निवासी रजनीश तिवारी ने कल इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में बताया कि वे इंदौर की एक कंपनी में नौकरी करते हैं। शुक्रवार की शाम वे इंदौर जाने के लिए निकले रास्ते थे। रास्ते में हलालपुरा बस स्टैण्ड के समीप तीन अज्ञात लोगों ने उनसे लिफ्ट मांगी। इस पर वे उन्हें कार पर बैठा लिया। इसके बाद बदमाशों ने रास्ते में मारपीट कर लूट की वारदात काे अंजाम दिया।
रजनीश ने इस मामले की शिकायत समीप में थाने में दर्ज करानी चाही, लेकिन बदमाश हलालपुरा से सवार हुए थे, जिस पर पुलिस ने उन्हें भोपाल में शिकायत दर्ज कराने को कहा। कल उन्होंने इस मामले की शिकायत भोपाल के कोहेफिजा थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात लुटेरे के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक आरोपियों को सुराग नहीं लग सका है।
बघेल
वार्ता
image