Friday, Apr 19 2024 | Time 13:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सीहाेर में दामाद ने की ससुर की हत्या

सीहोर, 18 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के मंडी थाना क्षेत्र में आज एक दामाद ने धारदार हथियार से अपने ससुर की हत्या कर दी और पत्नी को घायल कर दिया। पुलिस ने हत्यारे दामाद को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि जिले के श्यामपुर थाना क्षेत्र के सरखेड़ा गांव की निवासी 32 वर्षीय आसमा पुत्री साबिर अली का विवाह 14 साल पहले कालापीपल थाना क्षेत्र के राघोखेड़ी गांव में इस्लाम हुसैन के साथ हुआ था। इसी बीच वर्ष 2019 में इस्लाम ने दूसरी शादी कर ली और आसमा को छोड़ दिया।
इसके बाद आसमा अपने पिता के साथ रहने लगी और उसके पिता ने भरण पोषण के लिए कुटुम्ब न्यायालय में वाद दायर किया था। इस प्रकरण की पेशी आज सीहोर में थी। आसमा अपने पिता के साथ मोटरसायकल से सीहोर पेशी करने के लिए आ रही थी। इसी दाैरान दोपहर में खण्डवा जोड़ के आगे उसके पति ने पीछे से अपनी मोटरसायकल से टक्कर मार दी। हादसे में आसमा और उसके पिता घायल हो गए। तभी रोड़ किनारे दूसरी तरफ खड़े उसके जेठ सलामुउददीन, निजाम, ननदोई चांद खां, मामा ससुर रकीब उर्फ गुटारी ने साबिर अली को पकड़ लिया और दमाद ने धारदार हथियार से उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।
हादसे के बाद साबिर को एम्बूलेंस से श्यामपुर अस्पताल ले जाया गया, जहॉँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सभी आरोपियाें के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मुख्य आरोपी इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
image