Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रवीश कुमार ने कमलनाथ का शुक्रिया अदा किया

भोपाल, 18 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के कमलनाथ द्वारा मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा परिक्षाओं के आवेदन एवं परीक्षा शुल्क में की गई वृद्धि को तत्काल वापिस लेने के निर्णय पर राष्ट्रीय न्यूज चैनल एनडी टी.वी. के प्रबंध संपादक रवीश कुमार ने मुख्यमंत्री का शुक्रिया अदा किया है।
श्री रवीश कुमार ने अपनी फेसबुक पर लिखे पत्र में कहा कि आपने फेसबुक की पोस्ट के आधार पर फीस वृद्धि का जो फैसला लिया है उसे छात्र जिस तरह से राहत महसूस कर रहे है उससे पता चलता है कि यह फीस वृद्धि उनके लिए बड़ी बात थी। उन्हीं छात्रों ने बताया कि आपने बड़ी हुई फीस वापस ले ली है। अब वे मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा में 250 और 500 रुपए में ही फार्म भर सकेंगे।
उन्होंने कहा कि यह पत्र फेसबुक पर मैं इसलिए लिख रहा हूँ कि इसी के माध्यम से यह बताया गया था कि मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षा में 1000 और 2000 की वृद्धि की गई है। इसलिए यहाँ के पाठकों को यह बताना जरूरी है कि आपने इस पर नाराजगी जाहिर की थी कि यह उचित नहीं है आप फीस वृद्धि वापस लेंगे।
उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो चुकी है जनता आर्थिक चोट से कराह रही है। आप सोच भी नहीं सकते जमीन पर लोगों की क्या हालत है ऐसे में परीक्षा एवं आवेदन शुल्क में वृद्धि भयानक कष्ट कारी था। उन्होंने कहा कि आपने इस पर जो त्वरित कार्रवाई की है इसके लिए आपका शुक्रिया।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image