Wednesday, Apr 24 2024 | Time 02:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हत्या के आरोप में चार लोग गिरफ्तार

धमतरी 19 नवंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के धमतरी में कोतवाली थाना क्षेत्र में युवक की हत्या करवाने के मामले में सौतेली मां और उसके पिता समेत हत्या करने वाले दो मुख्य आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने आज पत्रकारों को बताया कि बीते चार नवंबर को पीजी कॉलेज ग्राउंड में रात में ग्राम पोटियाडीह के रहने वाले दीपक सेन (25) को लहूलुहान अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 2 सप्ताह तक जिंदगी और मौत से संघर्ष करने के बाद कल 18 नवंबर को दीपक सेन की मेकाहारा रायपुर में मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने हत्या की धारा लगाकर जांच शुरु की। जिसमें दो युवक विजय सेन और युवराज साहू पकड़े गए। उन्होंने बताया कि दीपक सेन की हत्या उसकी सौतेली मां संतोषी सेन और संतोषी के पिता राधेश्याम सेन के कहने पर किया है। दीपक सेन की हत्या करने के लिए सौतेली मां से 7 लाख मेें तय हुआ था। दरअसल मृतक युवक और उसकी सौतेली मां संतोषी सेन के बीच पारिवारिक मामले को लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता था। जिससे छुटकारा पाने के लिए संतोषी ने दीपक सेन की हत्या करने की प्लानिंग बनाई।
पुलिस ने हत्या कराने की योजना बनाने के आरोप में संतोषी सेेेन, उसके पिता राधेश्याम सेन और दोनों मुख्य आरोपी विजय सेन तथा युवराज साहू को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों मुख्य आरोपियों ने घटना की रात पी जी कालेज ग्राउंड में दीपक के साथ बैठकर शराब पी। बाद में दीपक की पत्थरों सेे कुचल कर मरा समझकर उसे छोड़ कर अपने घर लौट गए।
सं नाग
वार्ता
image