Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:41 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राज्य संकट प्रबन्धन समिति गठित

भोपाल, 23 नवम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश शासन ने मुख्य सचिव की अध्यक्षता में राज्य संकट प्रबन्धन समिति गठित की है।
भारत सरकार के निर्देशानुसार प्रदेश में संकटकालीन स्थितियों के नियंत्रण, विभिन्न एजेंसियों के मध्य समन्वय, मार्ग दर्शन तथा स्थानीय कार्य योजना के क्रियान्वयन के लिये समिति का गठन किया गया है।
अपर मुख्य सचिव/प्रमुख सचिव गृह समिति में सदस्य सचिव होंगे। समिति के सदस्यों में पुलिस महानिदेशक, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक/पुलिस महानिरीक्षक गुप्तवार्ता, राहत आयुक्त और संयुक्त निदेशक इंटेलीजेन्स ब्यूरो को शामिल किया गया है।
यह समिति स्थायी स्वरूप की होगी। समिति की बैठक आवश्यकतानुसार समय-समय पर आयोजित की जाएगी। समिति द्वारा अपनी अनुशंसाएँ भारत सरकार के नोडल मंत्रालय/नोडल अधिकारी गृह मंत्रालय को प्रस्तुत की जाएगी।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image