Friday, Apr 19 2024 | Time 09:07 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विवाद के बाद दो व्यक्तियों की हत्या के आरोपितों का नहीं लगा सुराग

शिवपुरी, 26 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के देहात थाना क्षेत्र के कोटा भगोरा गांव में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में गोली लगने से दो लोगों की हुई मौत के मामले के फरार आरोपियों का घटना के एक दिन बाद भी सुराग नहीं लग सका है। पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।
अनुविभागीय पुलिस अधिकारी शिव सिंह भदौरिया ने आज बताया कि कल नहर के पानी निकालने को लेकर उपजे विवाद के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दिया, जिससे दो लोगों की मौत हो गयी थी तथा पांच अन्य घायल हो गए। घटना के बाद आरोपी अपने अपने घरों में ताला बंद करके फरार हो गए हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक आरोपियों का कोई सुराग पुलिस को नहीं लगा है।
इस बीच आज सुबह दोनों मृतकों के शवों को पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार के लिए परिजन अपने गांव ले गए हैं। गांव में पुलिस ने ऐहतियातन कल से ही पुलिस बल तैनात कर रखा है। इस मामले में पुलिस ने लगभग एक दर्जन आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस के दो आरक्षकों के नाम सामने हैं। इनमें एक आरक्षक कुलदीप जो कि अशोकनगर में पदस्थ है। उसे पुलिस ने कस्टडी में लिया है।
सं बघेल
वार्ता
image