Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


स्कूल में बच्चों के लिए आए दूध में हुए घोटाले मामले में दो कर्मचारी निलंबित

भिंड, 26 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के अटेर में स्कूली बच्चों के लिए आए दूध में हुए घोटाले मामले में दो कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार कलेक्टर छोटे सिंह ने कल इस मामले में प्रथम दृष्टया दोषी पाए गए दो विकासखण्ड अकादमिक समन्वयक (बीएसी) ओ पी नरवरिया और एन पी शर्मा को निलंबित कर दिया। वहीं, जनपद पंचायत अटेर के तत्कालीन मुख्य कार्यपालन अधिकारी (सीईओ) राजकुमार शर्मा, ओपी कौरव एवं ब्लाॅंक विकासखंड स्त्रोत समन्वयक (बीआरसीसी) महावीर सिंह तोमर के खिलाफ चंबल संभाग के आयुक्त को प्रस्ताव भेजा। इसके अलावा जिला पंचायत के मध्याह्न भोजन के परियोजना अधिकारी नितिन दुबे को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।
अटेर के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व (एसडीएम) अभिषेक चौरसिया ने 9 अक्टूबर को अटेर जनपद पंचायत कार्यालय में फ्लेवर्ड मिल्क पावडर के 500 पैकेट जब्त किए थे। इसके बाद खलबली मचने पर दूसरे दिन 36 बोरी मिल्क पावडर वाहन में भरकर अन्य स्थान पर ले जाने की तैयारी थी, लेकिन उक्त पैकेट गाडी में रखे जाते समय एसडीएम ने पकड लिए और वाहन को जब्त कर अटेर पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। इस मामले में अटेर एसडीएम की जांच के बाद करीब 27 लाख 45 हजार 775 रुपए का घोटाला सामने आया था।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image