Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


धान खरीद पर नयी कीमत घोषित करना सरकार का नया राजनीतिक प्रपंच-उसेण्डी

रायपुर, 26 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई के अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने धान खरीद की नई घोषित कीमत पर भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसानों के साथ अपनी धोखाधड़ी को छिपाने का सरकार ने यह नया राजनीतिक प्रपंच रचा है।
श्री उसेंडी ने आज यहां जारी अपने बयान में कहा कि किसानों का धान कम कीमत पर खरीदने सरकार की घोषणा प्रदेश के किसानों से वादाखिलाफी की है।उन्होने कहा कि किसानों का धान खरीदने के मामले में प्रदेश सरकार शुरू से ही राजनीतिक नौटंकी करने पर आमादा रही है और अब एक माह विलंब से जो धान खरीदी करने जा रही है, वह भी अपने वादे से मुकर कर 2500 प्रति क्विंटल की बजाय 1815 और 1835 प्रति क्विंटल की दर पर करेगी।
श्री उसेंडी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों को 2500 प्रति क्विंटल के भुगतान के लिए पांच मंत्रियों की कमेटी के गठन की घोषणा की है, यह इस सरकार की बदनीयती और ठगबाजी के अलावा कुछ नहीं है। सरकार ने किसानों के साथ अपनी धोखाधड़ी को छिपाने का यह नया राजनीतिक प्रपंच रचा है।
उन्होने ऐलान किया कि भाजपा किसानों के साथ किसी भी तरह का अन्याय नहीं होने देंगे और इसके लिए पार्टी सडक़ की लड़ाई लडक़र किसानों को उनका हक दिलाएगी।
लक्ष्मण.साहू
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image