Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लायसेंसधारियों को अस्त्र-शस्त्र जमा कराना होगा

धमतरी, 26 नवंबर (वार्ता) छत्तीसगढ में नगरीय निकायों के चुनाव प्रक्रिया के दौरान अस्त्रों का दुरूपयोग होने से रोका जा सके, इसके मद्देनजर जिला दण्डाधिकारी एवं रजत बंसल ने जिले के नगरीय सीमाक्षेत्र के भीतर रहने वाले सभी शस्त्र लायसेंसियों को निर्देशित किया है कि वे अपने आग्नेय अस्त्र-शस्त्र नजदीकी पुलिस थाना में 7 दिनों के भीतर जमा कराएं।
अधिकारिक जानकारी में बताया गया है कि ऐसे शस्त्र डीलर, जिनके पास शस्त्र जमा करने अनुज्ञप्ति है, वहां भी लायसेंसी अपने शस्त्र जमा कर सकते हैं। उसकी सूचना भी उन्हें संबंधित थाने में देनी होगी। बताया गया है कि संबंधित शस्त्र डीलर थानेवार जानकारी तैयार कर संबंधित थाने एवं जिला दण्डाधिकारी कार्यालय में प्रस्तुत करेंगे।
यह आदेश जिले में निवासरत सभी लायसेंसी तथा बाहर के जिले से आए लायसेंसी पर भी लागू होगा।
कलेक्टर ने निर्वाचन प्रक्रिया की समाप्ति तक के लिए जिला नगरीय सीमा क्षेत्र के भीतर रहने वाले शस्त्र लायसेंसियों के शस्त्र लायसेंस निलंबित किए हैं।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image