Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:51 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अध्यक्ष ने जातिसूचक शब्दो का प्रयोग नहीं करने सदस्यों को दी हिदायत

रायपुर, 27 नवम्बर (वार्ता) छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डा. चरणदास महंत ने सदन के सभी सदस्यों को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग नहीं करने एवं आचरण विधानसभा की गरिमा के अनुरूप बनाए रखने की हिदायत दी।
डा. महंत ने आज विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही सत्र की पिछली दो बैठकों के दौरान सत्ता पक्ष और प्रमुख विपक्षी दल भाजपा के सदस्यों द्वारा एक-दूसरे पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के कारण सदन की कार्यवाही में व्यवधान पडऩे पर गहरी नाराजगी जताते हुए सभी सदस्यों को हिदायत दी कि कोई भी सदस्य जातिसूचक शब्दों का प्रयोग नहीं करें और ना ही सवाल-जवाब के दौरान कोई सदस्य बीच में टिका-टिप्पणी करें ताकि सदन की कार्यवाही बिना व्यवधान के चल सके।
डा. महंत ने सभी सदस्यों को कहा कि वे आचरण विधानसभा की गरिमा के अनुरूप बनाए रखे।
लक्ष्मण.साहू
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image