Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छात्रा की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

मुरैना, 28 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के पोरसा कस्बे में कल एक छात्रा की गोली मारकर हत्या करने के मुख्य आरोपी के एक साथी को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक असित यादव ने बताया कि छात्रा मोहिनी राठौर की कोचिंग पर जाकर मुख्य आरोपी विशाल भार्गव उससे बात करता था। मोहिनी के परिजनों ने इस पर नाराजगी जाहिर की और उससे बात न करने को कहा था। जिससे मोहिनी ने आरोपी से दो दिन से बात नहीं की थी। बात नहीं करने से नाराज विशाल ने कल देर शाम एक कार्यक्रम से लौटते समय मोहिनी की उसकी सहेली प्राची और उसकी छोटी बहन नेहा के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी थी।
श्री यादव ने बताया कि हत्या के समय विशाल के साथ उसका दोस्त अंकित जाटव और दो अन्य साथी भी थे। पुलिस ने अंकित जाटव को आज गिरफ्तार कर लिया है। अंकित ने पुलिस को बताया है कि विशाल जाटव मोहिनी के बातचीत न करने से उससे नाराज चल रहा था और कहता था कि या तो वह खुद मर जायेगा या फिर वह उसकी हत्या कर देगा।
एसपी ने बताया कि पुलिस मुख्य आरोपी और उसके दो अन्य साथियों की तलाश में उनके ठिकानों पर बराबर छापे मार रही है। उन्होंने दावा किया है कि पुलिस जल्द मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।
इससे पहले कल हत्या के विरोध में कस्बे के लोगों ने मृतका के शव को थाने के सामने रखकर प्रदर्शन किया। इस बीच कुछ उपद्रवियों ने पुलिस वाहन पर पथराव भी किया। हालांकि बाद में मामले को शांत करा लिया गया। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में थाना प्रभारी सिद्धार्थ प्रियदर्शन को तत्काल लाइन अटैच करने के आदेश जारी कर दिए थे।
सं बघेल
वार्ता
image