Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ऑनलाइन ठगी की एक आरोपित युवती नोएडा से गिरफ्तार

कोरबा, 29 नवंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले की बांकीमोंगरा थाना पुलिस ने ऑनलाइन ठगी की एक फरार आरोपित युवती को दिल्ली के समीप नोएडा से गिरफ्तार किया है। इस मामले के तीन आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक अन्य आराेपित दिल्ली की जेल में बंद है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले के फरार दो आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस का एक दल नोएडा भेजा गया। जिसने आरोपित युवती नेहा निहारिका को गिरफ्तार किया। दो दिन पूर्व पकड़ायी इस युवती ने पूछताछ में बताया कि वह सुधीर मिश्रा के साथ रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही है। इसी बीच काल सेन्टर खोलकर लोगों को प्रलोभन देकर बड़ी धन राशि प्राप्त की थी।
पुलिस ने नेहा से पांच लाख पचास हजार रूपये मूल्य के सोने के जेवरात, दो मोबाइल, चौबीस मोबाइल सिम बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक अन्य आरोपी सुधीर मिश्रा एक मामले में दिल्ली की जेल में बंद है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए वैधानिक कार्रवाई कर रही है। इससे पूर्व पुलिस ने इस मामले से जुड़े तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
बांकीमोंगरा सोमवारी बाजार निवासी विवेक समीर ने 21 मार्च 2018 को रिपोर्ट दर्ज करायी थी, कि संदीप कुमार आदित्य, मनीष कुमार और अन्य लोगों ने अच्छा लाभ का प्रलोभन देकर अपने विभिन्न बैंक खातों में चौदह लाख नब्बे हजार रूपये जमा करा लिया और बाद में धोखाधड़ी कर इस राशि को हड़प लिया था।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image