Tuesday, Apr 16 2024 | Time 09:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


श्री शर्मा ने राजधानी भोपाल में 2 करोड़ के विकास कार्यों का किया शुभारंभ

भोपाल, 01 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने कहा है कि निर्माण ऐजेन्सियां पूरी गुणवत्ता के साथ तय समय सीमा में अपने कार्य पूर्ण करें।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री शर्मा ने आज यहाँ शिवाजी नगर, चार इमली और कोटरा क्षेत्र की बस्तियों में लगभग दो करोड़ रुपये लागत के सड़क डामरीकरण, पेवर ब्लाक, नाली निर्माण, पार्क डेवलपमेंट सहित अन्य विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। श्री शर्मा ने निर्माण ऐजेन्सी को पूरी गुणवत्ता के साथ तय समय सीमा में कार्य पूर्ण कराने के निर्देश भी दिये।
उन्होंने शिवाजी नगर के वार्ड 46 की बस्तियों में एक करोड़ 80 लाख रुपये लागत के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। कोटरा क्षेत्र में 20 लाख रुपये लागत के नाला निर्माण और पार्क डवलपमेंट के कार्यों की आधारशिला रखी। उन्होंने कोटरा राजीव नगर में रहवासियों के साथ ट्री गार्ड के साथ 51 पौधे भी लगाए।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image