Friday, Mar 29 2024 | Time 00:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


किशोरी से पहली की छेड़छाड़ और अब घर में घुसकर नृशंस तरीके से हत्या

जबलपुर, 02 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर के गोहलपुर थाना क्षेत्र में आज एक युवक ने सत्रह वर्षीय किशोरी की घर में घुसकर धारदार हथियार से नृशंस तरीके से हत्या कर दी।
घटना के बाद भागते समय आरोपी को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी शिवकुमार चौधरी ने लगभग दो माह पहले किशाेरी के साथ छेड़छाड़ की थी और इसकी शिकायत पुलिस में भी दर्ज करायी गयी थी। वह लगभग एक माह पहले से जेल से जमानत पर छूटा था।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी शिवकुमार चौधरी किशाेरी के घर से कुछ दूरी पर रहता है। आज वह सत्रह वर्षीय किशोरी के घर में उस समय घुस गया, जब वह अकेली थी। आरोपी ने घर के दरवाजे बंद कर लिए और फिर किशोरी के शरीर पर धारदार हथियार से कई वार करके हत्या कर दी।
शोर मचने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए, लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण वह किशोरी को हमले से नहीं बचा पाए। आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद भागने की कोशिश की, लेकिन उसे वहीं पर पकड़ लिया गया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।
घटना के वक्त किशोरी के माता पिता मजदूरी के लिए गए थे और और उसका सात वर्षीय भाई घर के बाहर खेल रहा था। बताया गया है कि आरोपी किशोरी को अक्सर परेशान करता था। लगभग दो माह पहले भी उसने किशोरी के साथ छेड़छाड़ की थी। इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज होने पर उसे गिरफ्तार भी किया गया था। पिछले एक माह से वह जमानत पर था।
सं प्रशांत
वार्ता
image