Thursday, Apr 18 2024 | Time 06:57 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भूपेश सरकार ने लोकतंत्र सेनानियों को किया अपमानित -कौशिक

रायपुर, 03 दिसम्बर (वार्ता) छत्तीसगढ़ भाजपा विधायक दल के नेता धरमलाल कौशिक ने भूपेश सरकार पर सम्मान निधि, पेंशन राशि एवं स्वास्थ्य सुविधा बंद कर लोकतंत्र सेनानियों को अपमानित करने का आरोप लगाया है।
श्री कौशिक ने आज यहां जारी बयान में कांग्रेस सरकार पर बदलापुर की राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश के लोकतंत्र सेनानियों को पूर्व भाजपा सरकार द्वारा प्रदान की जाने वाली सम्मान निधि को कांग्रेस सरकार द्वारा फरवरी माह से बंद कर दिया गया था।उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय बिलासपुर द्वारा सरकार के इस निर्णय को निरस्त किए जाने एवं तत्काल सम्मान निधि प्रारंभ कर बकाया राशि सेनानियों को प्रदान करने व भविष्य में यह कभी बंद ना किए जाने के निर्णय सुनाया है जोकि ऐतिहासिक व लोकतंत्र की विजय है।
उन्होने कहा कि उच्च न्यायालय के आदेश से यह साबित हो गया है कि यह सरकार निरंतर जनविरोधी व लोकतंत्र विरोधी कार्य कर रही है।
लक्ष्मण.साहू
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image