Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आग से झुलसे तीनों बच्चों की मौत, मां पर हत्या का अपराध दर्ज

शिवपुरी, 04 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के पारेश्वर गांव में एक महिला द्वारा अपने तीन बच्चों के साथ आग लगा लेने की घटना के बाद गंभीर रुप से झुलसे मां बच्चों को इलाज के लिए ग्वालियर में भर्ती कराया गया था, वहां तीनों बच्चों की उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार वर्षा जाटव (27) सोमवार को देर शाम अपनी सास से झगड़ा होने के बाद अपने तीन बच्चों राजा (01) प्राण सिंह (03) एवं प्रियंका (5) के साथ मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली थी। इसमें मां एवं उसके तीनों बच्चे झुलस गए। उपचार के लिए ग्वालियर भेजा गया था। वहां उपचार के दौरान कल तीनों बच्चों की मृत्यु एक एक करके हो गयी।
इस मामले में पुलिस ने बच्चों की मां वर्षा के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image