Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


डकैत गिरोह पुलिस की गिरफ्त में

धार, 04 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के धार में क्राईम ब्रांच पुलिस ने कुख्‍यात बोरडाबरा गैंग के सरगना सहित एक दर्जन से अधिक सशस्त्र डकैतों को डकैती डालने के पूर्व गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस मुख्यालय की ओर से आज जारी विज्ञप्ति के अनुसार मुखबिर की सूचना पर मनावर के एक सीमेंट फैक्ट्री के पास स्थित ग्राम टोकी में डकैती डालने की योजना बनाते मेहरसिंह, कैलाश, सोहन बामनिया, आलम, सोहन डुडवे, नजरू, विशन, गोपाल, हीरासिंह, दिनेश, करम, भूरेसिंह व बबलू भील को गिरफ्तार कर लिया गया।
सूत्रों ने बताया कि इनके कब्‍जे से बन्दूक, पिस्टल, कट्टा, कारतूस, फालिया, गोफन, टामी आदि हथियार एवं उपयोग में ली जा रही 01 जीप एवं चोरी की 04 मोटर सायकिले बरामद की गईं। इन आरोपियों के खिलाफ धार, इन्दौर, बुरहानपुर, खण्डवा एवं बड़वानी जिलों में कुल 39 अपराध पंजीबद्ध हैं। उनमें से कुछ आरोपी पिछले वर्षो से फरार चल रहे थे। गिरोह के सदस्यों पर अलग-अलग जिलों में कुल एक लाख 62 हजार रूपये का इनाम घोषित है।
पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान उनके द्वारा किए गए 16 अन्‍य अपराधों के विषय में भी जानकारी प्राप्‍त हुई। आरोपियों की निशानदेही पर सोने चांदी के आभूषण एवं नगदी के रूप में कुल 12 लाख 50 हजार रूपये का सामान बरामद किया गया।
नाग
वार्ता
image