Tuesday, Apr 16 2024 | Time 16:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रेमी युगल पुलिस परिसर में विवाह बंधन में बंध गए

खरगोन 07 दिसंबर (वार्ता): मध्य प्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय स्थित कोतवाली पुलिस थाने परिसर में एक प्रेमी युगल काफी जद्दोजहद के उपरांत पुलिस की उपस्थिति में विवाह बंधन में बंध गया।
खरगोन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशिकांत कनकने ने बताया कि रवीना पाटीदार और विकास पाटीदार ने कल रात्रि पुलिस बल की उपस्थिति में कोतवाली थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में विभिन्न रीति-रिवाजों के साथ विवाह कर लिया।
उन्होंने बताया कि पेशे से आर्किटेक्ट विकास, रवीना की मौसी के घर किराएदार रहने के दौरान उससे संपर्क में आ गए थे और दोनों में प्यार पनप गया था। शादी को लेकर विकास के परिवार वाले रजामंद नहीं थे इसलिए विकास आनाकानी कर रहा था।
रवीना ने उसे स्पष्ट कर दिया कि यदि वह उससे शादी नहीं करेगा तो वह कोतवाली पुलिस में शिकायत कर प्रकरण दर्ज करवा देगी। शिकायत के उपरांत 2 दिनों तक दोनों परिवारों के मध्य विधिवत परामर्श कराया गया। रवीना का कहना था कि पुलिस के परामर्श के उपरांत विकास विवाह के लिए तैयार तो हो जाता है किंतु परिसर से बाहर निकलते ही परिवार वालों के दबाव में मना कर देता है।
अंततः पंडित को बुलवाकर दोनों की रजामंदी से कोतवाली परिसर स्थित शिव मंदिर में अग्नि के सात फेरे के साथ विवाह संपन्न हुआ। इस दौरान विभिन्न पुलिसवाले घराती और बाराती बने। विवाह के उपरांत विकास तथा रवीना ने इसे सुखद अंत बताया।
सं नाग
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image