Monday, Jan 27 2020 | Time 00:26 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रदेश में मकोका की जरूरत नहीं वर्तमान कानून माफियाओं के लिए पर्याप्त: बच्चन

ग्वालियर, 13 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।
श्री बच्चन ने आज यहां पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद पत्रकरों से कहा कि प्रदेश सरकार माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी। प्रदेश सरकार अपराध और अपराधी मुक्त राज्य बनाने का प्रयास कर रही है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में महाराष्ट्र संगठित अपराध कानून (मकोका) जैसा कानून बनाने की जरूरत नहीं है। अभी जो कानून है वह अपराधी और असमाजिक तत्वों पर कार्रवाई के लिये पर्याप्त है। ईमानदारी से कार्य करने की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में गुंडों, बदमाशों व अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पर्याप्त कानून है। राज्य सरकार माफियाओं के खिलाफ कडी कार्रवाई करेगी। प्रदेश में सुरक्षा का माहौल बनाया जायेगा। पुलिस महिलाओं की सुरक्षा विशेष रूप से करेगी। पुलिस व्यवस्था में और कसावट लाई जायेगी।
उन्होंने कहा कि अच्छा काम करने वाले पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया जायेगा। प्रदेश में पुलिसिंग का काम बेहतर है।
सं नाग व्यास
वार्ता
More News
गणतंत्र दिवस पर इंदौर में आकर्षक परेड के साथ हुए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम

गणतंत्र दिवस पर इंदौर में आकर्षक परेड के साथ हुए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम

26 Jan 2020 | 10:17 PM

इंदौर, 26 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर इंदौर में आयोजित मुख्य समारोह में ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली।

see more..
कमलनाथ ने साकार किया 767 जरूरतमंदों के घर का सपना

कमलनाथ ने साकार किया 767 जरूरतमंदों के घर का सपना

26 Jan 2020 | 10:03 PM

इंदौर,26 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ ने यहाँ आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में जिले में संचालित ऑपरेशन क्लीन अभियान के प्रथम चरण में विभिन्न गृह निर्माण सहकारी संस्थाओं के 767 सदस्यों को आवासीय भूखण्ड के कब्जा पत्र सौंपे।

see more..
image