Friday, Mar 29 2024 | Time 10:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


देश की जनता को वास्तविक मुद्दों से भटका कर उसे लड़वाने का प्रयास करने वालों को झारखंड की जनता ने किया बेनकाब: ओझा

भोपाल, 23 दिसम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा ने झारखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-झामुमो गठबंधन की विजय पर हर्ष जाहिर करते हुए, इसे भाजपा व आरएसएस की विभाजनकारी राजनीति के विरूद्ध देश की जनता का ‘‘लघु जनमत संग्रह’’ बताते हुए कहा है कि देश की जनता को वास्तविक मुद्दों से भटका कर, उसे लड़वाने का षड्यंत्र करने वाले अब बेनकाब हो चुके हैं।
कांग्रेस की ओर जारी विज्ञप्ति के अनुसार श्रीमती ओझा ने कहा कि झारखंड में कांग्रेस-झामुमो और राजद के गठबंधन को मिली जीत स्पष्ट रूप से इस बात की ओर इंगित करती है कि विभाजनकारी राजनीति के दिन अब लद चुके हैं और देश की जनता अब वास्तविक मुद्दों से भटकने वाली नहीं है। जनता जानती है कि नोटबंदी और जीएसटी जैसे घातक हथियारों से देश की जनता को लहुलुहान करने वाली भाजपा, अब देश का ध्यान बेरोजगारी, गरीबी, अशिक्षा, स्वास्थ्य और विकास आदि से हटाने के लिए सीएए और एनआरसी जैसे मुद्दे उछाल कर ध्रुवीकरण करने में संलग्न है, जिससे उसके हितों की पूर्ति होती रहे।
उन्होंने कहा कि झारखंड का ताजा परिणाम देश की दूषित विभाजनकारी राजनीति के बीच झारखंड से बही वह ताजा बयार है, जिसे देश की जनता शिद्दत से महसूस करना चाहती है।
नाग
वार्ता
image