Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:15 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


श्योपुर में अंतर्राज्जीय अफीम तस्कर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

श्योपुर, 28 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश की श्योपुर पुलिस ने करीब सात लाख रुपए कीमत की अफीम के साथ अंतर्राज्जीय तस्कर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कोतवाली और देहात थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में राजस्थान के बारां और कोटा राज्य मार्गो से मोटर साइकिलों से अफीम को लाते अलग-अलग स्थानों से कल पांच तस्करों को पकड़ा गया। इनसे कब्जे से 180 ग्राम अफीम बरामद की गयी, जिसका बाजार मूल्य मूल्य करीब सात लाख रुपए बताया गया है। पड़के गए तस्कर इसे जिले में खपाने के लिए लिए ला रहे थे।
पकड़े गए युवकों में मोहसिन खान, मुकेश सुमन, मौजूद खान, भीमा जाटव और राजू खान शामिल हैं। पुलिस ने इन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक नागेंद्र सिंह ने पुलिस की इस सफलता पर दोनों थाने की टीम को पांच-पांच हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।
सं बघेल
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
image