Friday, Mar 29 2024 | Time 12:27 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सीबीआई का अधिकारी बताकर छत्तीसगढ़ के मंत्री को धमकी

रायपुर 29 दिसम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने राज्य के आबकारी मंत्री कवासी लखमा को कथित रूप सीबीआई का अधिकारी बताकर फोन पर धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मंत्री के सुरक्षा अधिकारी ने आज राजधानी के सिविल लाईन थाने में लिखित शिकायत की थी,जिसके आधार पर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर लिया है।धमकी देने वाले ने मंत्री कवासी लखमा को ही फोन पर धमकी दी, बल्कि उनके सुरक्षाधिकारी को भी फोन और वाट्सएप में संदेश भेजकर मंत्री तक धमकी भरी चेतावनी पहुंचाने को कहा।
मंत्री के सुरक्षाधिकारी द्वारा पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार पिछले एक पखवारे से सीबीआई का अधिकारी बताते हुए सम्बधित व्यक्त द्वारा धमकी देने का सिलसिला जारी है। है।धमकी देने वाले ने कथित रूप से अपना नाम और पद भी बताया है।शिकायत के अनुसार दिल्ली के सीबीआई मुख्यालय में दर्ज किसी मामले में मंत्री कवासी लखमा को फंसाने की धमकी देकर फोन कॉल किये जा रहे हैं,और रूपए की मांग की जा रही है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री शेख ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही सर्विंलांस के जरिए फोन करने वाले की पहचान कर ली है। उन्होने कहा कि पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेंगी।
साहू
वार्ता
image