Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रदेश सरकार ने कार्रवाई कर हजारों करोड़ रुपए की जमीन को अतिक्रामकों के कब्जे से छुड़ाया- बाला बच्चन

बड़वानी, 29 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा है कि अपराधियों के गढ़ बन चुके मध्यप्रदेश में बड़ी कार्रवाइयों के चलते हजारों करोड़ों रुपए की जमीनों को अवैध कब्जे धारियों से छुड़ाया गया है।
आज बड़वानी के सर्किट हाउस पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री बच्चन ने कहा कि मध्यप्रदेश अपराधियों का गढ़ बन चुका था, लेकिन अब बड़ी कार्रवाइयों के माध्यम से हजारों करोड़ रुपए की जमीनों को गुंडों के कब्जे से छुड़ाकर सही मालिकों को लौटा कर मध्यप्रदेश की जनता को दिया हुआ वचन निभाया जा रहा है।
उन्होंने कहा की भू माफियाओं के विरुद्ध हो रही कार्रवाई को जनता ने सराहा है और इससे उत्साहित होकर अतिक्रामकों के विरुद्ध कई शिकायतें प्राप्त हो रही है।
उन्होंने एक सवाल के उत्तर में कहा कि ऐसे अधिकारियों को नहीं बख्शा जाएगा जो भू माफिया को संरक्षण देकर उन्हें बचाने का प्रयास करेंगे।
नगर निकाय चुनाव सन्निकट होने के चलते मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के चुनाव के मामले में श्री बच्चन ने कहा कि पार्टी हाईकमान शीघ्र ही सर्वमान्य और ताकतवर प्रदेश अध्यक्ष का निर्णय करेंगे।
उन्होंने सीएए को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी का स्टैंड इस पर स्पष्ट है और मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के नेतृत्व में रैली निकाली गई है। उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के प्रति उत्तरप्रदेश पुलिस के व्यवहार को लेकर कहा कि प्रियंका गांधी सब को सबक सिखा देंगी। उन्होंने कहा कि पूरे देश में लड़ाई लड़ रही प्रियंका गांधी और राहुल गांधी की जोड़ी शीघ्र ही उत्तरप्रदेश में परिवर्तन कर कांग्रेस की सरकार बना देगी।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image