Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जबलपुर में बेमौसम बारिश, बढ़ी ठंड

जबलपुर, 01 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर में बेमौसम बारिश के कारण लोगों को गलन भरी ठंड के प्रकोप का सामना करना पड़ रहा है। ठंड से बचाव के लिए लोग को दिन के समय भी आग तापते देखा जा सकता है।
मौसम विभाग के अनुसार कल शाम से शुरू हुई बारिश का सिलसिला आज भी जारी है। पिछले चौबीस घंटों के दौरान 6.3 मिमी बारिश हुई है। आसमान में बादलों ने डेरा डाल रखा है। यहां आज दोपहर तक रुक रुक कर बारिश का सिलसिला जारी रहा है।
मौसम के आए बदलाव के कारण लोगों को ठंड के प्रकोप का सामना करना पड़ रहा है। कड़ाके ठंड के सामने लोग बेबस है। ठंड से बचाव के लिए लोग घरों में दुबकने को मजबूर है। आवश्यक कार्य होने पर ही लोग घरों से बाहर निकलते हैं। ठंडी से बचाव के लिए लोगों को दिन के समय भी लोगों को आग तापते हुए देखा जा सकता है। बादलों के कारण न्यूनतम तापमान में उछाल आया है।
ठंड और बारिश के कारण जिला कलेक्टर ने कक्षा आठवीं तक संचालित होने वाली स्कूलों में 4 जनवरी तक अवकाश घोषित कर दिया है। कक्षा 9 से 12 वीं तक के स्कूलों के समय में परिवर्तन किया गया है। यह स्कूल प्रात 9.30 बजे के बाद संचालित होंगी।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image