Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:38 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विजयवर्गीय का माफियाओं पर सरकार की कार्रवाई पर लगाया आरोप असत्य: सलूजा

भोपाल, 03 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर पलटवार करते हुए आज कहा कि श्री विजयवर्गीय का राज्य की कांग्रेस सरकार की माफियाओं पर चल रही कार्रवाई पर लगाया गया आरोप असत्य है।
श्री सलूजा ने यहां जारी बयान में कहा कि श्री विजयवर्गीय का कांग्रेस सरकार की माफियाओं पर चल रही कार्रवाई पर आरोप लगाना गलत है। उन्होंने कहा कि यह कार्रवाई माफियाओं के खिलाफ है, इसे राजनीतिक नजरिए से नहीं देखना चाहिये। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने स्पष्ट रूप से निर्देशित किया है कि किसी भी माफिया को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वह किसी भी दल से जुड़ा हो।
श्री सलूजा ने इसके साथ ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर केन्द्र सरकार पर वर्तमान मुद्दों से जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आज देश आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है, ऐसे समय वास्तविक मुद्दों को छोड़कर यह क़ानून लागू करने की जल्दबाज़ी क्यों है, जबकि जनता ने सड़कों पर उतर कर इसे देश विरोध बताकर अस्वीकार कर दिया है।
बघेल
वार्ता
image