Friday, Apr 19 2024 | Time 23:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रशिक्षु विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से दो पायलटों की मौत

सागर, 03 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर के ढाना स्थित हवाई पट्टी पर आज रात एक प्रशिक्षु विमान के कोहरे के चलते दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण दो प्रशिक्षु पायलटों की मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार ढाना हवाई पट्टी स्थित चाइम्स एविएशन एकेडमी का एक प्रशिक्षु विमान उड़ान भरने के बाद उतरते समय घने कोहरे के चलते दुर्घटनाग्रस्त होकर हवाई पट्टी के बगल में एक खेत पर गिर गया, जिसके चलते उसमें सवार दो प्रशिक्षु पायलट अशोक मकवाना और पियूष चंदेल गंभीर रुप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गयी।
बताया गया है कि विमान उडाने भरने के बाद घने कोहरे के चलते भटक गया और उसे हवाई पट्टी का रनवे दिखाई नहीं दिया। इसके चलते विमान हवाई पट्टी के नजदीक एक खेत में गिर गया। दुर्घटना में जहां दोनों पायलटों की मृत्यु हो गयी है, वहीं विमान भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image