Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:51 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अधिकारियों को धमका रहे है कैलाश : नरेंद्र सलूजा

भोपाल, 5 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह से लेकर भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय प्रदेश सरकार द्वारा चलाये जा रहे माफिया मुक्त अभियान को लेकर आरोप लगा रहे हैं कि यह अभियान राजनीतिक आधारित और इसमें जानबूझकर भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है।
कांग्रेस की आज यहाँ जारी एक विज्ञप्ति में श्री सलूजा ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा है कि वह एक भी प्रकरण प्रमाण सहित सामने लाए, जिसमें किसी व्यक्ति के ऊपर सिर्फ इसलिए कार्रवाई की गई है कि भाजपा से जुड़ा है, माफिया नहीं है और उसने अवैध निर्माण नहीं किया है। प्रदेश सरकार पर झूठे आरोप लगाने लिए भाजपा नेताओं को अविलंब माफी मांगना चाहिए। भाजपा नेता इस संबंध में जनता को गुमराह कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि बड़े आश्चर्य की बात है कि भाजपा के किसी भी नेता ने श्री विजयवर्गीय के इंदौर में दिए गए आपत्तिजनक बयान की निंदा नहीं की है। उन्होंने कहा कि श्री विजयवर्गीय अब नीमच में अधिकारियों को देख लेने की धमकी दे रहे है। वह अधिकारियों को धमकी दे रहे हैं कि “ हमारी सरकार आ गयी तो तेरा क्या होगा।” भाजपा नेताओं को इस पर अपनी टिप्पणी देनी चाहिए।
विश्वकर्मा
वार्ता
image