Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सीएए पर लोगों को भरमाने की कोशिश कर रही है कांग्रेस - गोपाल भार्गव

भोपाल, 05 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा है कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर चलाए जा रहे 'घर घर जनसम्पर्क अभियान’ का उद्देश्य इस कानून से जुड़ी भ्रांतियों को दूर करना है। सीएए को लेकर कांग्रेस लोगों को भरमाने की कोशिश कर रही है।
नेता प्रतिपक्ष श्री भार्गव की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि सीएए से जुड़ी भ्रांतियों को दूर करने के लिए घर घर जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इस संबंध में उन्होंने गढ़ाकोटा के बाजार वार्ड में मुस्लिम परिवारों से संपर्क कर उन्हें सीएए की जानकारी दी।
उन्होंने अल्पसंख्यक युवाओं को सीएए के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि कांग्रेस द्वारा भ्रांति फैलाई जा रही है कि ये कानून उनके समुदाय के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के विरोध में इस कानून का भी विरोध कर रही है।
उन्होंने नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि सीएए को लेकर लोगों को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए। इसे लेकर फैलाए जा रहे भ्रम पर अंकुश लगाने की जरूरत है।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image