Tuesday, Apr 16 2024 | Time 13:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


व्यापमं परीक्षा में कूटरचित प्रमाण पत्र के मामले में चार के खिलाफ प्राथमिकी

भोपाल, 06 जनवरी (वार्ता) स्पेशल टाक्स फोर्स (एसटीएफ) ने व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) द्वारा आयोजित पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा में अपने स्थान पर अन्य अभ्यार्थी को बैठाकर लिखित परीक्षा पास करने व कूटरचित मूलनिवासी प्रमाण-पत्र के आधार पर शासकीय मेडीकल कालेज में प्रवेश करने के मामले में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया है।
एसटीएफ सूत्रों ने आज बताया कि व्यापमं द्वारा वर्ष 2013 में आयोजित पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा में अपने स्थान पर अन्य अभ्यार्थी को बैठकर लिखित परीक्षा पास करने के आरोप में बिजेन्द्र रावत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया है।
इसी तरह प्री मेडीकल टेस्ट (पीएमटी) परीक्षा में कूटरिचत मूलनिवासी प्रमाण-पत्र के आधार पर शासकीय मेडीकल कालेज में प्रवेश प्राप्त करने के मामले में सौरभ सचान,बेनजीर शाह एवं विपिन कुमार सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया है।
नाग
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image