Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:21 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हनीट्रैप मामले में अधिकारी का कथित पत्र सोशल मीडिया में हुआ वायरल

भोपाल, 06 जनवरी (वार्ता) हनीट्रैप मामले के हाल ही में हुए खुलासों के बीच मध्यप्रदेश के एक वरिष्ठ अधिकारी की ओर से कथित तौर पर लिखा गया पत्र आज देर शाम सोशल मीडिया में वायरल हो गया।
राज्य के अतिरिक्त मुख्य सचिव स्तर के एक अधिकारी की ओर से कथित तौर पर यह पत्र मुख्य सचिव को लिखा गया है। वायरल हुए पत्र में संबंधित अधिकारी ने मुख्य सचिव से मिलने का समय मांगा है और मिलने पर मामले की वस्तुस्थिति से अवगत कराने की बात की गयी है।
पत्र लिखने की तिथि भी आज की है। पत्र में संबंधित अधिकारी ने कहा है कि लगभग छह माह पहले एक वीडियो वायरल कर उनकी छवि बिगाड़ने की कोशिश की गयी। उन्होंने लिखा कि इस कूटरचित वीडियो की जांच कराने की मांग उसी समय गृह विभाग के प्रमुख सचिव से की गयी थी। लेकिन हाल ही में हनीट्रैप की जांच के लिए गठित एसआईटी ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत अपने चालान में एक बयान का जिक्र किया है, जिसमें उन्हें ब्लैकमेल कर बीस लाख रूपए के लेनदेन की बात की गयी है।
पत्र लिखने वाले अधिकारी ने लेनदेन की बात को पूरी तरह असत्य, निराधार एवं भ्रामक बताया है। उन्होंने लिखा है कि इस घटना के बाद उनकी सुरक्षा को न केवल खतरा पैदा हो गया है, बल्कि वे परिवार समेत मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहे हैं। पत्र में अधिकारी ने दावा किया है कि इस मामले में नित नए प्रपंच रचे जा रहे हैं। पत्र के अंत में अधिकारी ने मुख्य सचिव से मिलने का समय मांगा है।
प्रशांत
वार्ता
image