Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:25 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रतलाम में सीएए के समर्थन में रैली

रतलाम, 8 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में आज भाजपा नेताओं ने रैली निकाली।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर के मुख्य मार्गों से मौन जुलूस निकाला। जुलूस के मद्देनजर शहर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।
रैली में जिले के तीनों भाजपा विधायक चैतन्य काश्यप, डॉ.राजेन्द्र पाण्डेय और दिलीप मकवाना समेत भाजपा के अनेक नेता शामिल थे।
यह रैली कालेज रोड से प्रारंभ होकर लोकेन्द्र टाकीज, शहर सराय, रानी जी का मन्दिर, धानमंडी से होते हुए चौमुखीपुल, घास बाजार, माणक चौक, डालूमोदी बाजार होकर पैलेस रोड होते हुए नगर निगम तिराहे पर समाप्त हुई। रैली का समापन नगर निगम तिराहे पर राष्ट्रगान के साथ हुआ।
इस रैली के लिए प्रशासन ने अनुमति देने से इंकार कर दिया था। शहर में प्रशासन ने धारा 144 लागू कर रखी है। प्रतिबन्धात्मक आदेश के बावजूद रैली निकालने पर प्रशासन द्वारा रैली आयोजकों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किए जा रहे हैं।
सं नाग
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
image