Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:08 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कई पदाधिकारियों ने सीएए के विरोध में दिया इस्तीफा

खरगोन 9 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय पर आज भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चे के विभिन्न स्तरों के कई पदाधिकारियों ने नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में अपने इस्तीफे दे दिए।
भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष तसलीम खान ने बताया कि सी ए ए और एन आर सी के विरोध में आज उनके समेत 165 जिला पदाधिकारियों ने अपने पद व पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफे भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय मंत्री हेमराज पाटीदार को सौंप दिये।
उन्होंने बताया कि जिले के पदाधिकारियों समेत अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश सदस्य सईदा खान व इमरान खान ने भी पद व भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।
उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी पूर्व में धर्मनिरपेक्ष पार्टी थी किंतु वह अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अनुगामी होकर देश को तोड़ने का काम कर रही है।
भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी प्रकाश भावसार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवादी विचारधारा की पार्टी है और सत्ता लोलुप व्यक्तियों तथा विचारधारा से मेल नहीं खाने वालों के लिए इसमें कोई जगह नहीं है।
सं नाग
वार्ता
image