Friday, Apr 26 2024 | Time 04:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शान के स्वच्छता के गीतों से गूजेंगा स्टेडियम

भोपाल, 10 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्वच्छ भारत मिशन स्वच्छता सर्वेक्षण-2020 के तहत स्वच्छता जागरूकता के लिए 19 जनवरी प्रदेश सरकार, नगर निगम और अन्य संस्थाओं के सहयोग से मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित “स्वच्छता के सुर“ कार्यक्रम में प्रसिद्ध गायक शान के स्वच्छता के सुर गूजेंगे।
नगर निगम की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार इस कार्यक्रम में अनेक जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक और वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम से पहले 17 एवं 18 जनवरी को भोपाल के प्रतिभावान गायक कलाकारों का सिंगिग आॅडिशन आयोजित किया जायेगा।
“स्वच्छता के सुर“ कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में अपर आयुक्त कमल सोलंकी और राजेश राठौर एवं उपायुक्त हरीश गुप्ता ने बताया कि स्वच्छ सर्वेक्षण के तहत नागरिकों में स्वच्छता जागरूकता हेतु नगर निगम के वाहनों पर ध्वनि विस्तारक यंत्र के माध्यम से चलने वाले स्वच्छता गीत “झीलों का शहर भोपाल अपना, जन्नत की तरह है घर अपना“ प्रसिद्ध गायक श्री शान ने ही गाया है उन्हें स्वच्छता जागरूकता हेतु 19 जनवरी को स्वच्छता के सुर कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है। श्री शान अपने स्वच्छता गीतों के माध्यम से नागरिकों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता उत्पन्न कर शहर में स्वच्छता का वातावरण निर्मित करेंगे।
इस कार्यक्रम से पहले भोपालवासियों के लिए 17 जनवरी और 18 जनवरी को भोपाल के कलाकारों का आडिशन आयोजित किया जायेगा।
नाग
वार्ता
image