Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:25 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


फ्लैट के शौचालय से दो व्यक्ति के शव निर्वस्त्र हालत में बरामद

रतलाम, 11 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम शहर के स्टेशन रोड थाना क्षेत्र स्थित एक फ्लैट में दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। उनके शव आज सुबह फ्लैट की बाथरुम से निर्वस्त्र हालत में बरामद किए गए। हालांकि उनकी मृत्यु के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर के रावटीवाल अपार्टमेंट स्थित एक फ्लैट से हिरेन्द्र पटेल (50) और उसके साथ में काम करने वाले जीतेन्द्र (20) का शव बाथरूम से निर्वस्त्र हालत में बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। हालांकि मृत्यु के कारणोें का खुलासा नहीं हो सका है। हिरेन्द्र एक पेट्रोल पंप में मैनेजर के पद पर पदस्थ था।
पुलिस ने बताया कि हिरेन्द्र की पत्नी और बेट एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। सुबह पत्नी ने हिरेन्द्र को फोन लगाया। इसके बाद फोन रिसीव नहीं होने पर एक परिचित को वहां भेजा गया , जहां दरवाजा अंदर से बंद मिला। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गयी, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर देखा, तो बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद मिला। इसके बाद बाथरूम का भी दरवाजा तोड़ा गया, तो दोनों के शव निर्वस्त्र हालत में मिले। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image