Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांकेर में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

कांकेर, 11 जनवरी (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के लोहत्तर थाना क्षेत्र में एक छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार लोहत्तर में पढने वाली छात्रा 16 नवंबर को स्कूल से अपने घर जा रही थी और इसी बीच लाटमरका गांव का निवासी परब जाड़े जो कि पुलिस विभाग में सहायक आरक्षक के पद पर थाना दुर्गुकोंदल में पदस्थ है, उसने जबरदस्ती करते हुए छात्रा को जंगल की ओर ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं इस घटना के 4 दिन बाद दोबारा बाइक सवार तीन लोगों ने पीडि़ता को जबरन जंगल की ओर ले गए और जहां फिर से पीडि़ता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
इसके बाद पीडिता को धमकी दी कि किसी को बताओगे तो जान से मार देंगें। इस डर और भय से पीडिता ने किसी को जानकारी नहीं दी, लेकिन मामले का खुलासा तब हुआ जब घटना के बाद पीडिता गर्भवती हो गयी। घर वालों ने पूछने पर उसने घटना की जानकारी दी, तब थाने में जाकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर ने बताया कि दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। जिसमें पहला मामला परब जाड़े सहायक आरक्षक और दूसरा मामला तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया गया है। पहले मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है। आज उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा। दूसरे मामले में 3 आरोपियों की तलाश जारी है।
पुलिस बारीकी से जांच में लगी हुई और पुलिस अधीक्षक भोजराज पटेल ने तत्काल आरक्षक को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश भी जारी कर दिये हैं।
करीम बघेल
वार्ता
More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image