Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


इंदौर में सीएए के समर्थन हआ प्रदर्शन

इंदौर, 12 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में आज प्रदर्शन किया।

शहर के दशहरा मैदान में सीएए के समर्थन में 'भारत सुरक्षा मंच' के बैनर तले आयोजित इस प्रदर्शन में भाजपा के स्थानीय बड़े नेताओं की उपस्थति में हजारों लोगों ने शिरकत की। भाजपा के क्षेत्रीय नेताओं की अगुवाई में शहर के विभिन्न क्षेत्रों से यहाँ पहुँचे लोगों ने हाथों में तिरंगे थाम रखे थे। यह कार्यक्रम बगैर भाषण-अभिवादन के संपन्न हुअा।
इस कार्यक्रम में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी, महापौर श्रीमती मालिनी गौड़, गोविन्द मालू सहित स्थानीय भाजपा विधायक और संगठन के अधिकारी उपस्थित रहे।
इसी तरह सीएए और एनआरसी के विरोध में खजराना में आयोजित रक्तदान शिविर में कांग्रेस के स्थानीय नेताओं सहित 100 से अधिक लोगों ने रक्तदान किया।
शहर में धारा 144 प्रभावी होने के चलते दोनों ही आयोजनों को जिला प्रशासन ने सख्त हिदायत के साथ सशर्त अनुमति दी थी। इसका असर दोनों ही आयोजनाें में दिखा और प्रदर्शन शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए।
जितेन्द्र विश्वकर्मा
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image