Friday, Mar 29 2024 | Time 13:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नक्सल क्षेत्रों में पुलिस ऑपरेशन के दौरान ग्रामीणों की सुरक्षा का रखे ध्यान- अवस्थी

रायपुर/दंतेवाड़ा 13 जनवरी(वार्ता)छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक डी.एम.अवस्थी ने सुरक्षा बलों को नक्सल क्षेत्रों में पुलिस ऑपरेशन के दौरान ग्रामीणों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखने का निर्देश दिया है।
श्री अवस्थी ने आज नक्सल प्रभावित नारायणपुर और दंतेवाड़ा जिलों के मुख्यालय में समीक्षा बैठक में नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में पुलिस के सुरक्षा तंत्र को और मजबूत किए जाने,प्राप्त सूचनाओं की सत्यता जांच करने के पश्चात नक्सलियों के विरूद्ध सटीक कार्यवाही करते हुए सर्च अभियान निरंतर चलाया जाने का निर्देश दिया।
उन्होंने यह भी निर्देशित किया कि किसी भी परिस्थितियों में आम नागरिकों और ग्रामीणजनों को परेशान नही किया जाए तथा उन्हें पुलिस के सर्चिंग अभियान से किसी भी प्रकार की परेशानी नही हो। उन्होने कहा कि आम नागरिकों के मन में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ना चाहिए, तभी मजबूत पुलिस और विश्वसनीय पुलिस का सपना साकार होगा।
बैठक में बैठक में बस्तर रेंज के उप पुलिस महानिरीक्षक सुन्दरराज पी तथा पुलिस अधीक्षक नारायणपुर मोहित गर्ग, दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव के साथ ही संयुक्त निदेशक इंटीलिजेंस ब्यूरों जयदीप सिंह, केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के पुलिस महानिरीक्षक सी.एच.पी.राजू, उप पुलिस महानिरीक्षक और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के इकाई प्रमुख उपस्थित थे।
साहू
वार्ता
image