Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:30 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भड़काऊ संदेश भेजने वालों के विरुद्ध होगी कार्रवाई

इंदौर, 17 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर में सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने के उद्देश्य से किसी भी प्रकार के संदेश सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वालों के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
जिला कलेक्टर लोकेश जाटव ने आज बताया कि किसी भी प्रकार के भड़काऊ मैसेज पर यकीन न कर, ऐसे संदेशों के बारे में नागरिक पुलिस को अवगत कराएं। उन्होंने कहा कि हर हाल में सामाजिक सौहार्द, शांति बनाए रखने में नागरिको का सहयोग आवश्यक है।
उप पुलिस महानिरीक्षक रुचि वर्धन मिश्र ने बताया कि सोशल मीडिया पर एहतियातन पुलिस सजग नजर रख रही है। भड़काऊ पोस्ट करने वालो के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। दोनों ही अधिकारियों ने बताया कि पूरी तरह जिले में शांति कायम है।
जितेंद्र बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image