Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोदी के ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम में शामिल होगी पलक

खण्डवा, 19 जनवरी (वार्ता) दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 20 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम के लिए मध्यप्रदेश के खंडवा की छात्रा पलक आहुजा का चयन हुआ है।
प्रधानमंत्री श्री मोदी के इस कार्यक्रम के लिए चयनित हुई सोफिया कन्वेंट स्कूल की नवीं कक्षा की छात्रा को मानव संसाधन विकास मंत्रालय से बुलावा आया है, जिससे उसके स्कूल की प्राचार्य प्रिया थेरेस और अभिभावक काफी खुश हैं। वह 20 जनवरी को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में श्री मोदी से मुखातिब होंगी। उसको सर्टिफिकेट आफ पार्टिसिपेशन का पत्र मिल गया है।
इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पलक ने अपनी रूचि के अनुसार स्कूल में ‘कृतज्ञता की महानता’ विषय पर लेख लिखा था, जिसके आधार पर उसे प्रधानमंत्री श्री माेदी से मिलने का मौका मिला है। इस मुलाकात में प्रधानमंत्री विद्यार्थियों से परीक्षा और उससे जुड़े मुद्दों पर चर्चा करेंगे।
इस संबंध में स्कूल की प्राचार्या ने बताया कि आसपास के चार जिलों में से सिर्फ उन्हीं की स्कूल की छात्रा पलक आहूजा का चयन हुआ है। यह न केवल पलक के लिए बल्कि पूरे स्कूल परिवार के लिए गर्व का विषय है। छात्रा के परिजनों ने कहा कि उसका चयन परिवार के साथ खंडवा के लिए भी गर्व की बात है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
image