Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अंग्रेजी शासन की याद दिलाती है राजगढ़ कलेक्टर की मनमानी- राकेश

भोपाल,19 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में राजगढ़ जिले में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे लोगों पर कलेक्टर द्वारा की गई कार्यवाई की निन्दा की और कहा कि प्रशासन द्वारा की गई यह कार्रवाई अंग्रेजी शासन की याद दिलाती है।
भाजपा की आज यहाँ जारी विज्ञप्ति में उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि राजगढ़ में सीएए के सर्मथन में शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने वालों को सड़क पर गिरा कर उनके साथ मारपीट की गई है। उन्होंने कलेक्टर को हटाने की मांग करते हुए घटना पर रोष व्यक्त किया है। उन्होंने प्रशासन की कार्रवाई को आपातकाल की झलक बताया और कहा कि कांग्रेस सरकार सिर्फ उन्हीं लोगों के प्रजातांत्रिक अधिकारों को मान्यता देती है, जो उसके वोटबैंक के दायरे में आते हैं।
उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि प्रशासन के अधिकारियों ने अपनी मर्जी से यह गुंडागर्दी और हिंसात्मक कार्रवाई की है, तो मुख्यमंत्री कमलनाथ उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई करे। कलेक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाए। उन्होंने कहा कि हम 24 जनवरी को होने वाले प्रदेशव्यापी आंदोलन में भी इस मुद्दे को शामिल करेंगे।
विश्वकर्मा
वार्ता
image