Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हंगामे के बीच राजस्व उप निरीक्षक को मारा पत्थर, 15 लोगों पर मामला दर्ज

बैतूल,19 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिला मुख्यालय पर अतिक्रमण हटाने के बाद दुकानें संचालित करने को लेकर व्यापारियों और प्रशासन बीच विवाद के चलते आज एक राजस्व विभाग का उप निरीक्षक पत्थर लगाने से घायल हो गया। इस घटना में 15 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।
कोतवाली प्रभारी थाना प्रभारी रोहित कछावा ने बताया कि बैतूल नगर में आज कुछ व्यापारी पुरानी जगह पर दुकान लगाने के लिए अड़ गये और काफी देर तक हंगामा और नारेबाजी चलते रही। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात था। नगर पालिका द्वारा अभिनंदन सरोवर के पास दी गई जगह पर दुकान संचालक अपनी दुकान लगाने के लिए राजी नहीं थे। इसी दौरान किसी व्यक्ति ने पत्थर फेंका जो उप राजस्व निरीक्षक अखिल नीलकंठ राय को जा लगा। इस घटना में 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन के. ने विवाद को देखते हुए मोर्चा संभाला और दुकान संचालकों को पुराने स्थान पर दुकान नहीं लगाने की हिदायत दी गई। इसके बाद आज सप्ताहिक बाजार नई और पुरानी दोनों जगहों पर संचालित हुआ।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image