Friday, Apr 19 2024 | Time 10:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ग्वालियर पुलिस की मुरैना में बदमाशों से मुठभेड में दो पुलिस कर्मचारी घायल

मुरैना, 20 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के अम्बाह थाना क्षेत्र के रुअर गांव में एक हत्या के आरोपी को पकड़ने आई ग्वालियर पुलिस और बदमाशों के बीच हुयी मुठभेड़ में एक बदमाश और दो पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्वालियर के बहुचर्चित पंकज सिकरबार हत्याकांड के एक नामजद इनामी आरोपी रामू तोमर को पकड़ने के लिए कल देर शाम मुरैना जिले के अम्बाह थाना क्षेत्र के रुअर गांव में ग्वालियर की हजीरा पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़ हो गयी। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में बदमाश रामू तोमर तो मोके से फरार हो गया, लेकिन उसका एक साथी गब्बर तोमर गोली से घायल हो गया।
मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस दल को जीप से कुचलने का भी प्रयास भी किया जिसमें दो आरक्षक पंकज तोमर और राजीव शुक्ला घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए मुरैना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि घायल बदमाश गब्बर तोमर को उसके साथी गोलीबारी करते हुए एक जीप से लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घायल गब्बर को इलाज के दौरान ग्वालियर के एक हॉस्पिटल से हिरासत में लेकर उसके तीन साथियों सूरज तोमर, हरजीत तोमर और मोहन तोमर को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने उस जीप को भी जब्त कर लिया है, जिससे पुलिस दल को कुचलने का प्रयास किया था। बदमाश गब्बर पर विभिन्न थानों में करीब डेढ़ दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने रामू तोमर और गब्बर के साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर रामू तोमर की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार तीन माह पूर्व ग्वालियर में पंकज सिकरबार की हुई हत्या में नामजद आरोपी रामू तोमर पर पुलिस ने पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।
सं बघेल
वार्ता
image