Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मूर्ति खंडित करने मामले में पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

रतलाम, 21 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के पिपलोदा थाना क्षेत्र स्थित एक धार्मिक स्थल पर अज्ञात बदमाशों द्वारा एक मूर्ति को खंडित किए जाने के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना को लेकर ग्रामीणों में भी आक्रोश देखा गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार आज सुबह इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि सुबह हतनारा गांव के जुझार सिंह धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए पहुंचे, वहां उन्हे मूर्ति खंडित मिली। इसके बाद उन्होंने इस मामले की जानकारी गांव के अन्य लोगों की दी। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और जांच शुरू कर दी।
जुझार सिंह की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना को लेकर ग्रामीणों में भी आक्रोश देखा गया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image